बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन साल की बच्ची की मां को देख ट्यूशन टीचर का डोल गया मन, दुष्कर्म के बाद बनाया अश्लील वीडियो

तीन साल की बच्ची की मां को देख ट्यूशन टीचर का डोल गया मन, दुष्कर्म के बाद बनाया अश्लील वीडियो

BANDA : तीन साल की बेटी के लिए घर पर ट्यूशन टीचर रखने की कीमत एक महिला को आबरू खोकर चुकानी पड़ी है। आरोपी टीचर ने न सिर्फ महिला से दुष्कर्म किया,बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देता रहा और अपनी मनमानी करता रहा। मामले में परिजनों को जानकारी मिलने के बाद पुलिस के पास इसकी शिकायत की गई है, जिसमें पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी टीचर का नाम जावेद बताया गया है।

विवाहिता से दुष्कर्म की यह घटना यूपी के बांदा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि मुहल्ले का रहने वाला जावेद 3 सालों से उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने आता था. इसी दौरान मेरी पत्नी और ट्यूशन टीचर के बीच बातचीत होने लगी. इसी बीच बीते दिनों उसने मौका पाकर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही आरोपी ने पत्नी का अश्लील वीडियो भी बना लिया

गुंडों के साथ आकर दी धमकी

जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई, तो पीड़ित परिवार ने आरोपी के परिजनों से शिकायत किया. इसके बाद जावेद अपने साथियों संग आया और जान से मारने की धमकी देते हुए दोबारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

कोतवाली एसएचओ ने बताया कि एक शख्स ने अपने पत्नी के साथ एक ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक द्वारा दुराचार करने शिकायत की है. इस पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है. महिला का मेडिकल और कोर्ट में बयान कराए गए हैं. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी के मोबाइल कुछ वीडियो भी मिले हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News