टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम में वर्क आउट करते आया हार्टअटैक, 46 साल में गई जान

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम में वर्क आउट करते आया हार्टअटैक, 46 साल में गई जान

DESK. टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की शुक्रवार को  मौत हो गई है। सिद्धांत को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक आया था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स की टीम ने करीब 45 मिनट तक इलाज किया लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए। एक्टर ने टीवी पर कई सालों से बहुत फेमस और जाने-माने सीरियल्स किए थे। उनकी जिम में अचानक मौत हो गई। हाल ही में उन्हें टीवी शो 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' में देखा गया था।  

सिद्धांत टीवी शोज कुसुम, कसौटी जिंदगी की, कृष्णा-अर्जुन, जमीन से आसमान तक, क्या दिल में है, गृहस्थी जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं। आखिरी बार इन्हें जिद्दी दिल माने ना शो में देखा गया था। उन्होंने दो शादियां की थीं। पहले उन्होंने इरा नाम की लड़की से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में उनका तलाक हो गया। इसके दो साल बाद उन्होंने अलीसिया राउत से दूसरी शादी की। पहली शादी से सिद्धांत की एक बेटी थी। दूसरी शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ। अब सिद्धांत अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

जिम में वर्कआउट करते हुए हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का भी निधन हुआ था। इससे पहले भाभीजी घर पर हैं शो के एक्टर दिपेश भान की मौत भी वर्कआउट करते हुए हुई थी। अव सिद्धांत भी उसी तरह से जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक से बेसुध हुए और उनकी मौत हो गई. टीवी और फिल्म जगत की कई हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है. 




Find Us on Facebook

Trending News