TV TADKA: दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहे लीक से हटकर टीवी शो, अलग है कहानी और हर हफ्ते आते हैं नए ट्विस्ट

TV TADKA: दर्शकों का रोमांच बढ़ा रहे लीक से हटकर टीवी शो, अलग है कहानी और हर हफ्ते आते हैं नए ट्विस्ट

N4N DESK: स्टार प्लस के लगभग सारे शोज़ हर हफ्ते चर्चे में रहते हैं। मगर इस हफ्ते किसी शो ने जनता के दिलों पर राज किया है तो वह है ‘अनुपमा’। ‘अनुपमा’ शो आजकल हर रोज़ अपने सीरियल में नए-नए ट्विस्ट ला रहा है। जिसके करना व्यूअर्स भी इस शो को सराह रहे और इसे खूब प्यार दे रहे। यही नहीं अनुपमा के साथ-साथ एक और सीरियल है जो आजकल हर किसी के जुबान पर है, जानिए सबके बारे में पूरी डीटेल-

अनुपमा - लगभग एक साल से चल रहा यह शो लोगों की जुबान पर है। रुपाली गांगुली जो इस शो की लीड एक्ट्रेस हैं। इन दिनों अनुज कपाड़िया की एंट्री ने शो का रुख ही बदल सा दिया है। अनुपमा की ज़िन्दगी में भी इस कैरैक्टर की एंट्री के बाद कई बदलाव देखने को मिले हैं। अनुज कपाडिया के आने के बाद अनुपमा के एक्स हसबैंड में जलन की आग सी मच गयी है। बीते एपिसोड में जहां अनुपमा अपने परिवार के कारण अनुज के ऑफर को ठुकराने की सोचती है, लेकिन अब उसका फैसला वनराज और बा की नींद उड़ाने वाला है। लेकिन अनुपमा भी अपने करियर के लिए शाह परिवार को छोड़ने का मन बनाने वाली है। वही जहां अनुपमा के फॅमिली में तकरार का माहोल होगा दुसरी ओर अनुज कपाडिया रसगुल्ले खाते नज़र आने वाले हैं। यही नहीं अनुज कपाडिया अनुपमा के लिए एक ओर सरप्राइज तैयार कर रहे हैं, जिसकी बातचीत वह गोपी काका से करते नज़र आने वाले है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की आखिर अनुपमा के इस फैसले के बाद शाह परिवार के लोगो का क्या होगा रिएक्शन और यह रिएक्शन के बाद अनुपमा का क्या फैसला होगा?

गुम है किसी के प्यार में - इस सीरियल के शुरुआत से पहले ही इस शो का प्रमोशन कई दिग्गज सेलिब्रिटीज ने भी किया है। शायद यही कारण है की शो को इतने कम समय में इतनी लोकप्रियता हासिल हुई है। इस सीरियल के तीन मुख्य किरदार हैं- पाखी, साई और विराट। आपने अब तक देखा कि विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया था। फिर भी सई बालकनी के रास्ते भाग जाती है। विराट की इस हरकत पर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। दूसरी तरफ सई कॉलेज में जाकर अपने ट्रांसफर की बात करती है लेकिन प्रिंसिपल नहीं मानते हैं। पुलकित सई को समझाने की कोशिश करता है। सई के वापस घर आने के बाद सब सई पर भड़क जाते हैं मगर सम्राट सई का साथ देता है। आपको बता दें की खबरों के मुताबिक आने वाले में एपिसोड में पाखी एक बहुत बड़ा कदम उठाने वाली है। इन सब बेहेस का फायदा उठाके पाखी एक और नए चाल चलने की कोशिश करती है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की सई के आने के बाद पूजा की शुरुआत होगी और वही दूसरी ओर पाखी एक नई चाल चलके विराट और सई में और दूरियाँ बढ़ाने का काम करेगी। अब देखना यह दिलचस्प होगा की आखिर क्या चलेगी पाखी चाल ओर उसका क्या असर होगा सई और विराट के रिश्ते पर।

इमलीपंड्या स्टोरयह है चाहतें भी जीत रहा दिल  

इमली के आने वाले एपिसोड में इमली के शादी-शुदा जीवन का फैसला होने वाला है तो वही दूसरी ओर पंड्या स्टोर में धरा और गौतम के लाइफ में नया ट्विस्ट एंड टर्न आने वाला है। अब देखना यह दिलचस्प होगा की आने वाले हफ्ते में स्टार प्लस के यह शोज कोनसा धमाल मचाते हैं और क्या इस हफ्ते के तरह अगले हफ्ते भी यह लोगों के दिलों पर राज़ करने का काम जारी रखते हैं या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News