बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड और डमी EVM के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, मामले की जांच कर रही पुलिस

बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड और डमी EVM  के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, मामले की जांच कर रही पुलिस

पटना. राजधानी पटना से सटे बिहटा में पंचायत चुनाव के दौरान पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने मतदान के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में फर्जी वोटर आई कार्ड, डमी मशीन, दो बाइक बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस का मानना है कि पंचायत चुनाव में फर्जी वोटर आई कार्ड से मतदान को प्रभावित करने की योजना बनाई गई थी, जिससे पुलिस ने पूरी तरह नाकाम कर दिया है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि बरामद की गयी दो ईवीएम मशीन कहां से और कैसे लाया गया.

बताया जाता है कि पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बिहटा के मूसेपुर पंचायत के एक मकान में पंचायत चुनाव में गड़बड़ी को लेकर फर्जी वोटर आईडी कार्ड का उपयोग किया जाना है, जिसके बाद दानापुर ए एसपी सैयद इमरान मसूद ने पुलिस टीम के साथ मुसेपुर पंचायत के एक मकान में छापेमारी की.

इस दौरान पुलिस ने उस मकान से लगभग 350 फर्जी वोटर आईडी कार्ड बरामद किया है. पुलिस ने मुसेपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी शोभा कुमारी का डमी ईवीएम मशीन को भी बरामद किया है. इसके अलावा मकान के बाहर लगे दो बाइक और मौके से दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई हैं.

Find Us on Facebook

Trending News