बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर कोर्ट जा रहे दो बाइक सवार सड़क दुर्घटना के हुए शिकार, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी

हाजीपुर कोर्ट जा रहे दो बाइक सवार सड़क दुर्घटना के हुए शिकार, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी

VAISHALI: वैशाली में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रुप से जख्मी है। पूरा मामला हाजीपुर के नगर थाना अंतर्गत अनजान पीर चौक का है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।  

दरअसल, जिले के हाजीपुर के नगर थाना अंतर्गत अनजान पीर चौक के पास ट्रक ने एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक वैशाली थाना क्षेत्र के भगवतपुर निवासी शैलेंद्र सहनी बताया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल मदन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की गंभीर स्थिति बताई गई है। 

बताया जाता है कि दोनों वैशाली प्रखंड अंतर्गत अपने घर भगवतपुर से बाइक पर सवार होकर हाजीपुर कोर्ट में काम किसी काम से आ रहे थे। इसी दौरान अनजान पीर चौक के निकट ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दिया। जिसमें मौके पर ही शैलेंद्र सहनी की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार मदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

स्थानीय लोगों की मदद से घायल मदन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मृतक एवं घायल के परिवार वालों को दी गई। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है। घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News