बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, हादसे में युवती सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल

दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, हादसे में युवती सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल

HAJIPUR : पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के भरथीपुर चौक तथा बरघट्टी पूल के बीच दो बाइकों की टक्कर में दोनों बाइक पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायलों में दो युवकों की स्थित नाजुक बताई गयी है.

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम बलिगांव थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी राजेश कुमार के पुत्र रिषभ कुमार बाइक से गांव के ही राजेश झा की 16 वर्षीय पुत्री आयुषी कुमारी एवं समस्तीपुर जिले के मौर गांव निवासी टुनटुन झा के पुत्र शिटु कुमार के साथ जा रहे थे. जैसे ही बरघट्टी पुल से आगे बढ़े ही थे कि सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक की आमने सामने से टक्कर हो गयी. दोनों बाइकों की टक्कर में दूसरे बाइक पर सवार समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी विरेंद्र पाल के पुत्र जितेंद्र कुमार तथा मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विरौली गांव निवासी सीता राम राय के पुत्र राम कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सक ने सभी का प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना में शिटु कुमार एवं जितेंद्र कुमार की हालत चिंताजनक बताई गयी है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News