BIHAR NEWS : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो सगे भाईयों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो सगे भाईयों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले के रफीगंज प्रखंड के कासमा थाना क्षेत्र के बासर बीघा गांव में व्रजपात से दो सगे भाई की मौत हो गई। वही एक घायल है। मृतक की पहचान बासर बीघा गांव निवासी सुखदेव विश्वकर्मा के 18 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार एवं 16 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई है। घायल युवक इसी गांव के वीरेंद्र विश्वकर्मा का 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार है। घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए परिजनों ने आनन-फानन में मगध मेडिकल भर्ती करवाया। 


मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना तब घटी जब किशोर अपने घर के पिछवाड़े बगीचा में बठा हुआ था। उसी वक्त हल्की बारिश होने शुरू हो गई। इसी दौरान आकाशीय बिजली तड़की और उसके चपेट में तीन किशोर आ गये। जिसमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। जिसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है। 

घटना की जानकारी मिलते ही कासमा थाना की पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुये अंतिम परीक्षण हेतु औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। 

वही इस घटना की खबर सुनते ही मौके पर अरथुआ पंचायत के पंचायत समिति सदस्य दिवाकर कुमार, उप मुखिया उदय कुमार, पप्पू पासवान सहित दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे और जिला प्रशासन तथा बिहार सरकार से मृतक के परिजन को उचित मुआवजा देने की मांग किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News