बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में दो भाईयों की दर्दनाक मौत, बुलेट- ट्रक में भिड़ंत, परिजनों में मचा कोहराम

सड़क हादसे में दो भाईयों की दर्दनाक मौत, बुलेट- ट्रक में भिड़ंत, परिजनों में मचा कोहराम

DARBHANGA: सड़क हादसे में अक्सर कई लोगों अपनी जान गंवा दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले का है। जहां सड़क दर्दनाक मौत हो गई है। दोनों रिश्ते में फुफेरे और मुमरे भाई थे। बताया जा रहा है कि मृतक बुलेट पर सवार होकर शहर से गांव जा रहे थे। तभी पीछे से आते तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। 

वहीं हादसे में एक भाई की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं दूसरे भाई को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दूसरे भाई की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों की पहचान हो चुकी है। दोनों खरूआ पंचायत के असलामपुल गांव के रहने वाले हैं। इनके नाम शाहजंहा उर्फ लाड़ले और अफजल हैं। मृतक मोहम्मद लाडले अपने घर का एकलौता लड़का था। 

वह अपने फुफेरे भाई अफजल के साथ अपनी बहन के घर शादी में गया हुआ था। शादी के बाद वहां से लौटने में देर हो गई, इस कारण दोनो देर रात शहर से गांव लौट रहे थे। रात में सड़क पर इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेट में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।  

वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी अनुसार रात का समय होने के कारण वहां गश्त करती पुलिस की टीम ने दोनों भाइयों को उठाकर इलाज के लिए डीएमसीएच अस्पताल लेकर गए। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया है।

Suggested News