बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी बहन के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीआईजी कार्यालय पहुंचे दो भाई , प्रेमी से पति बने युवक ने दहेज के लिए कर दी थी हत्या

अपनी बहन के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीआईजी कार्यालय पहुंचे दो भाई , प्रेमी से पति बने युवक ने दहेज के लिए कर दी थी हत्या

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस की कार्यशैली से नाराज दो भाई अपनी बहन के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर  भागलपुर डीआईजी विवेकानंद के कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने दहेज हत्या की शिकार हुई बहन के लिए न्याय का गुहार लगाई है।

 मृतका के भाई ने कहा कि उसकी बहन भागलपुर में रहकर कंपटीशन की तैयारी करती थी, इसी दौरान बाईपास थाना क्षेत्र के रहने वाले रजनीश कुमार दास से बहन को प्रेम हो गया और दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली जब रेनू ससुराल गई तब उसे पता चला कि रजनीश की पहले शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं। वही रेणु  कोर्ट में शादी करने का दबाव बनाने लगी।

जिस पर रजनीश ने कहा कि पहले तुम्हारे पिता दहेज में दो लाख रुपये देंगे उसके बाद कोर्ट में मैं शादी करूंगा। जिसको लेकर विवाद होना शुरू हुआ और रेणु को कमरे में बंद कर उसकी पिटाई की जाने लगी उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर शब को नदी के पास गड्ढा खानकर दफना दिया गया था।

मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दोनों भाई थाने से लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं, अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या दोनों भाई को उसकी बहन के गुणहगार को सजा मिल पाती है या नहीं?

रिपोर्ट --बालमुकुंद  भागलपुर

Suggested News