बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला, फरसे से प्रहार कर किया गंभीर रूप से जख्मी

 जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों पर हुआ जानलेवा हमला, फरसे से प्रहार कर किया गंभीर रूप से जख्मी

BANKA : अमरपुर थानाक्षेत्र के बरमसिया गांव में  भूमि  विवाद को लेकर दो सगे भाईयो को फरसा व दबिया से प्रहार करते हुए जख्मी कर दिया  परिजनो के द्वारा जख्मी पांडु यादव तथा उनका भाई राजेश यादव को उपचार के लिएअमरपुर  रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जख्मी का प्राथमिक उपचार कर जख्मी पांडु यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर  इलाज के लिए उन्हें मायागंज अस्पताल  भागलपुर रेफर कर दिया। 

अस्पताल में इलाजरत जख्मी पांडु यादव ने बताया कि उनके भाई आलोक यादव ने गांव के ही सुनील साह से कुछ जमीन की खरीदगी ती है जिसका विवाद उनके भाई एवं सुनील साह के बीच चल रहा है। जख्मी ने बताया शुक्रवार की रात्रि वह अपने भाई राजेश के साथ बाहर से अपने घर की ओर जा रहा था,  तभी सुनील साह, पियुष साह, प्रवीण साह जबरन रास्ता रोक उन्हे गाली गलौच करने लगा, जिसका विरोध करने पर सभी आरोपियो ने फरसा एवं दबिया से प्रहार कर उन्हें जख्मी कर दिया। 

बीच बचाव करने आये उनके भाईयो को भी सभी आरोपी ने पींटकर जख्मी कर दिया। मामले को लेकर जख्मी ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने बताया कि आवेदक के द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच की जा रही है।।

Suggested News