ममेरे भाई की शादी में बारात से लौट रहे दो मौसेरे भाई हुए सड़क हादसे का शिकार, एक की मौत, एक गंभीर घायल

ममेरे भाई की शादी में बारात से लौट रहे दो मौसेरे भाई हुए सड़क हादसे का शिकार, एक की मौत, एक गंभीर घायल

नवादा. जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के जियूरी मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक बराती से लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। दोनों युवक आपस में मौसेरा भाई बताया जा रहा है। मृतक युवक के ममेरे भाई की शादी थी और अपने नानी घर गोसाई बीघा से बाराती कौवाकोल के मननपुर गया था।

बताया जा रहा है कि रजौली थाना क्षेत्र के जोगियामारण गांव निवासी संजय साव के पुत्र विवेक कुमार एवं गोला बड़राजी निवासी पवन साव के पुत्र रोहित कुमार कौवाकोल के मदनपुर गांव से बाइक पर सवार होकर बाराती से लौट रहा था, तभी जियूरी मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार विवेक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि उसका मौसेरा भाई रोहित गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घर में शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गयी।

Find Us on Facebook

Trending News