राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित: तेजस्वी, जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी सहित पहुंचे कई वरिष्ठ नेता

राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित: तेजस्वी, जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी सहित पहुंचे कई वरिष्ठ नेता

पटना. आज से राजद के पटना स्थित कार्यालय में राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया. आज करीब 11 बजे प्रशिक्षण शुरू हुई. इसमें बिहार विधानसभा नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी सहित कई राजद नेता मौजूद थे. राजद का यह प्रशिक्षण शिविर राजद के नेता, अधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राजद के विचारधारा और अगामी रणनीतियों से अवगत कराने के लिए शुरू किया गया है.

बता दें कि राजद प्रशिक्षण शिविर को लेकर कई दिनों से राजद नेताओं इसकी तैयारियों में जुटे थे. कल ही राजद नेता और बिहार विधानसभा के अध्यक्ष तेजस्वी यादव झारखंड से बिहार आये थे. इस दौरान कल शम को तेजस्वी यादव ने प्रशिक्षण शिविर का निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने राजद पदाधिकारियों और नेताओं के लिए की गयी खाने-पीने के सामान की व्यवस्था को भी जायजा लिया था.

वहीं इस प्रशिक्षण शिविर में राजद के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ जिला और प्रखंड स्तर के नेता भी पहुंचे. बता दें कि इससे पहले भी राजद प्रशिक्षण शिव का आयोजन हो चुका है. राजद के नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के नेतृत्व में राजद का प्रशिक्षण शिविर आयोजित होता था. अब तेजस्वी यादव ने फिर से राजद का प्रशिक्षण शिविर आयोजित शुरू की है, यह एक अच्छी पहल है. उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर आयोजित होने से पिछली गलितयों से सीख लेकर आगे की रणनीति बनाने में सहायक होती है.


Find Us on Facebook

Trending News