बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा नदी में डूबे दो दोस्त, होली खेलने के बाद नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा, बचाने की कोशिश नाकाम

गंगा नदी में डूबे दो दोस्त, होली खेलने के बाद नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा, बचाने की कोशिश नाकाम

BUXER : बक्सर जिले में होली खेलने के बाद गंगा नदी में नहाने गए दो दोस्तों की डूबने के कारण मौत हो गई। हादसा जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरपुर गंगा घाट पर  दोपहर की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही गोताखोरों के साथ पुलिस पहुंचकर युवकों के शव की तलाश में जुट गई। कुछ ही देर के प्रयास के बाद शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं होली के दिन दो लोगों की हुई मौत की घटना के बाद मंझरिया गांव में मातम छा गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मंझरिया गांव निवासी बीरा राम के 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार तथा दिग्विजय कुमार के 18 वर्ष के पुत्र राहुल कुमार दोस्तों संग ए होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ ही उमरपुर गंगा घाट स्नान करने गए थे। इस दौरान सुजीत और राहुल जैसे ही नदी में थोड़ा आगे बढ़े कि अचानक गहरे गड्ढे में चले गए और डूब गए। साथ मौजूद दोस्तों ने दोनों को निकालने का प्रयास किया, पर असफल रहे। 

इस बीच ग्रामीणों के माध्यम से घटना की जानकारी मिलते ही दोनों युवकों के घरवालों में कोहराम मच गया। तत्काल औद्योगिक पुलिस को सूचना दी गई और कुछ ही देर के अंदर गोताखोरों को लेकर पुलिस दोनों शवों की तलाश में जुट गई।

गोताखोरों के प्रयास से जल्द ही दोनों शव पानी के अंदर से बरामद करते हुए निकाल लिया गया। 

Suggested News