बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबे दो दोस्त, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

गंडक नदी में नहाने के दौरान डूबे दो दोस्त, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के बोचहां थानाक्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बूढ़ी गंडक नदी में स्नान के दौरान दो दोस्तों की मौत डूबने से हो गयी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों युवकों के शव को स्थानीय गोताखोर की मदद से निकाला गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इक्ठ्ठा हो गई थी। 

दरअसल, पूरा मामला जिले के बोचहां थानाक्षेत्र के मैदापुर पंचायत के हुस्सैनपुर गांव के समीप बूढ़ी गंडक नदी  के डुमरी घाट की है। जहां पर दो दोस्त स्नान के दौरान डूब गये। जिसे स्थानीय गोताखोर के मदद से निकाला गया है वही इस दौरान घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

बता दें कि, मृतक की पहचान बोचहां धानाक्षेत्र के ही एतवारपुर ताज के आतिफ (14 वर्ष) पिता मो. आरिफ और मान विशनपुर गांव के रितेश कुमार (14 वर्ष) पिता विजय सहनी के रूप में हुई है। लोगों का कहना है कि बूढ़ी गंडक नदी में दोनों स्नान के दौरान गहरे खाई के तरफ चले गये। जहां डूबने लगे लोग जबतक कुछ समझते तब तक दोनों पानी के आगोश में समा गए।

वहीं मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मचा है। स्थानीय लोगों ने बोचहां पुलिस को सूचना दे दी। मामले में बोचहा थानेदार ने बताया कि स्नान के दौरान दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Suggested News