बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो हाइवा की आमने-सामने भिड़ंत, मौके पर ही तीन लोगों ने गंवाई जान, एक की हालत गंभीर

दो हाइवा की आमने-सामने भिड़ंत, मौके पर ही तीन लोगों ने गंवाई जान, एक की हालत गंभीर

KATRAS : जिले के मधुबना थाना क्षेत्र में बीती रात एक बड़ा सड़क हादस हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मृतकों के शव को निकालने के प्रयास में जुटी है।

घटना रात करीब पौने 9 बजे की है। घटना थाना क्षेत्र के सिनीडीह कांटा घर के सामने फोरलेन सड़क पर यह हादसा हुआ। हादसे में  एक हाइवा में कोयला लोड है, जो महुदा मोड़ की तरफ से आ रहा था, जबकि दूसरा हाइवा खाली था। वह सोनारडीह से महुदा मोड़ की ओर जा रहा था। लोड हाइवा के अगले चक्के का टायर अचानक ब्लास्ट कर गया, इसके चलते अनियंत्रित होकर सामने आ रही हाइवा से टकरा गयी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि लोड हाइवा करीब 40 मीटर घसीटते हुवे खाली हाइवा को डिवाइडर से नीचे गिरा दिया। दोनों हाइवा का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर दब गया, जिसमे दोनों हाइवा के चालक जख्मी केबिन में ही दम तोड़ दिए। शव क्षत विक्षत हालत में था।

मुआवजे की मांग

कांग्रेस नेता शेख गुड्डू सहित करीब 100 लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव निकालने से रोक दिया। इधर मधुबन थानेदार सोनू चौधरी, कतरास थानेदार रासबिहारी लाल,धर्माबांध व सोनारडीह ओपी प्रभारी अपने सहयोगियों के साथ मौके पर मौजूद है। 


Suggested News