बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पोखर में डूबने से युवक सहित दो की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में पोखर में डूबने से युवक सहित दो की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा में पोखरे में डूबने से एक किशोर औऱ एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। दरअसल, नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के तरौन गांव में चैती पोखर (सोइवा पर कुंआ) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 36 वर्षीय मिथलेश मिस्त्री,पिता-स्वर्गीय रामचंद्र मिस्त्री के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मिथलेश मिस्त्री मंगलवार की शाम पोखर में स्नान करने गया था। अचानक पैर फिसलकर वह गहरे पानी में चला गया। जहां डूबने से उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई एवं स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। स्थानीय लोगों के द्वारा शव को पोखर से बाहर निकाला जा चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा मामला नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के लीलो गांव का है। जहां पोखर में नहाने के दौरान निवास सिंह के  18 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार की मौत दो गई है। बताया जाता है कि युवक भैस को नहलाने के लिए पोखर के किनारे गया था तभी उसका पैर फिसल गया और पोखर में डूब गया। वहीं जब तक लोग बचाने का प्रयास करते तब तक बालक गहरे पानी में जा चुका थाय़

जिसके बाद में स्थानीय लोगों ने पोखर से बालक को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां लाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के सूचना जैसा ही परिवार के लोगों को मिली परिजनों  में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए नवादा भेज दिया है।

Suggested News