बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो मासूम बहनें रहस्यमय ढंग से लापता, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में दो मासूम बहनें रहस्यमय ढंग से लापता, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

पटना. फुलवारीशरीफ में दो बच्ची के अचानक लापता हो जाने और पुलिस द्वारा इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में स्थानीय लोगों ने रविवार को सड़क जामकर कर प्रदर्शन किया। साथ ही स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुआ कहा है कि पुलिस बच्ची की तलाश नहीं कर रही है। इसको लेकर फुलवारी शरीफ जगदेव पथ मार्ग को जाम किया गया है।

बताते चलें कि पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आदर्श नगर कॉटन मिल से शनिवार की शाम दो नाबालिग बहनों अचानक रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब परिजनों को बच्ची का पता नहीं चला तो रविवार को उन्होंने थाने में लापता का मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने बताया कि बच्ची के अचानक गुम हो जाने की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

वहीं फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि बच्ची की खोजबीन के लिए पदाधिकारी को लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कॉटन मिल निवासी मंजय गिरी मेहनत मजदूरी कर अपने और परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी दो नाबालिग बेटी गुनगुन कुमारी 5 वर्ष एवं सपना कुमारी 3 वर्ष शनिवार की शाम लगभग 5:30 बजे घर से खेलने के लिए निकली थी। काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच परिवार के लोगों ने आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला, जिसमें दोनों बहनों हाथ पकड़ कर बाजार की तरफ जाती हुई दिखी है। परिजनों ने आरोप लगाया कि थाना में आवेदन देने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

Suggested News