पटना वाली लड़की के दो आशिक, पता चलने पर जमकर हुआ बवाल, मिली तो पुराने बॉयफ्रेंड ने पूछा- कितने से सेट होगी

पटना वाली लड़की के दो आशिक, पता चलने पर जमकर हुआ बवाल, मिली तो पुराने बॉयफ्रेंड ने पूछा- कितने से सेट होगी

पटना. राजधानी पटना में एक लड़की के प्यार में पड़े दो आशिक गर्लफ्रेंड से बुधवार को बीच सड़क पर ही भिड़ गये। बताया जाता है कि पिछले तीन सालों से दोनों युवकों से उसका अफेयर चल रहा था। गर्लफ्रेंड के दूसरे के साथ होने का पता चला तो दोनों आशिक गर्लफ्रेंड के आमने-सामने हो गये। दोनों 'वह मेरी है-वह मेरी है' कहकर झगड़ने लगे। इन सबके बीच पुराने आशिक ने गर्लफ्रेंड को कहा कि- तुम अगर मुझको न चाहो, तो कोई बात नहीं। पर तुम किसी और को चाहोगी, तो मुश्किल होगी और उसने कमेंट करना शुरू कर दिया।

इसके बाद लड़की ने स्थानीय थाने में पहुंचकर नये आशिक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। मामला पटना के बिहटा थाना का है। जानकारी के अनुसार, बिहटा के दोनों युवकों को इस बात का पता ही नहीं था कि वह एक ही युवती के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। कुछ दिनों के लिए लड़की पुराने आशिक के साथ और कुछ दिन नये आशिक के साथ लिव-इन में रहती थी। 

नये आशिक को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड कोई और युवक के साथ है। इसी बात को लेकर बुधवार को तीनों आपस में झगड़ने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि बात थाने पहुंचकर खत्म हुई। इधर, बिहटा महिला काउंसलर ने कहा कि एक ही युवती से दोनों युवक प्यार करते थे। इसी को लेकर तीनों में विवाद हो गया। तीनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News