हथियार के बल दो बदमाशों ने किया किशोरी से दुष्कर्म, जान से भी की मारने की कोशिश, एक आरोपी गिरफ्तार

हथियार के बल दो बदमाशों ने किया किशोरी से दुष्कर्म, जान से भी की मारने की कोशिश, एक आरोपी गिरफ्तार

छपरा. जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच मढ़ौरा के एक ग्रामीण इलाके से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयदशमी (15 अक्टूबर) की रात में दुर्गा पूजा का मेला घूम कर लौट रही 16 वर्षीय किशोरी को दो बदमाशों ने हथियार के बल पर अगवा कर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद दुष्कर्मियों ने पीड़िता को जान से मारने की भी कोशिश की.

पीड़िता ने बताया की उसने बदमाशों से अपनी जान की भिक्षा मांगी. इस पर अपराधियों ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए छोड़ दिया. साथ बदमाशों ने धमकी दी कि यदि इस घटना की जानकारी तुम अपने घरवालों को अथवा पुलिस को देगी तो तुम्हें जान से मार देंगे. उसके बाद आरोपी पीड़िता को वही छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता घर पहुंच कर इस बात की जानकारी अपने घर वालों को दी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने नजदीकी थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई.

थाने में आवेदन देने के बाद पुलिस प्रशासन आरोपियों की तलाश में जुट गई. इसके बाद एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरे फरार की पुलिस छापेमारी कर रही है. बताते चलें कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News