बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन से कटकर दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेन से कटकर दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले के दुर्गावती रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 के पास रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. महिला की उम्र 55 साल और पुरुष की उम्र 60 साल बताया जा रहा है. दोनों की अभी तक पहचान नहीं हुई है. 

ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि दोनों पति पत्नी हैं. मौके पर पहुंची भभुआ रोड जीआरपी के द्वारा मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आ रही है. दोनों के शव को स्ट्रेचर की जगह प्लास्टिक में लपेटकर पाइप में बांधा गया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया. जहाँ शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा. 

भभुआ रोड जीआरपी के एसआई जयशंकर राम बताते हैं दोनों का शव देखने से पति पत्नी प्रतीत होते हैं. दोनों वृद्ध हैं जो ट्रैक पार करने के दौरान किसी ट्रेन के चपेट में आ गए होंगे, जिससे इनकी मौत हो गई है. उन्होंने कहा की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों के शव को ट्रेन के माध्यम से सासाराम ले जाया गया. 

जहां इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. अभी तक किसी के द्वारा इनकी शिनाख्त नहीं की जा सकी है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को 72 घंटे तक पहचान के लिए रखा जाएगा. अगर कोई परिजन नहीं आएंगे तो इनका अंतिम संस्कार करा दिया जाएगा. नहीं तो परिजन के आने के बाद उन को सौंप दिया जाएगा. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News