बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के कद्दावर मंत्री के गांव से दो सगी बहनें गायब, दस दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिल सका सुराग

बिहार के कद्दावर मंत्री के गांव से दो सगी बहनें गायब, दस दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिल सका सुराग

 सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां मुरली गांव से दो युवतियां अचानक गायब हो गई है, बताया जा रहा है कि गायब दोनो युवतियां सगी बहनें हैं। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है, परिवार वालों का रोरो कर बुरा हाल है। 

मुरली गांव निवासी पीड़ित चंचल झा ने बताया कि 11 जून की रात्रि उनकी दोनो बेटियां जिनकी उम्र 18 साल और 16 साल है आचनक गायब हो गई। कहा कि काफी खोजबीन के बाद कोई सुराग नहीं मिला तो अगले ही दिन भपटियाही थाना में इसका लिखित आवेदन भी दिया है। जिसके बाद थाना में मामला दर्ज कराया गया लेकिन दस दिन गुजर जाने के बाद भी युवतियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

इस घटना से परिवार वाले गहरे सदमे में है। परिवार वालों को तरह तरह की चिंताएं सताने लगी है। परिजन को युवतियों के अपहरण की शंका है। बताया की किसी ने बहला फुसला कर अपहरण कर लिया है और उसे बाहर कहीं बेच दिया है। युवतियां कहां है और किस स्थिति में है ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। 

हालांकि गायब युवतियों के परिजन ने बताया कि युवतियों को  गाने का शौक था, और वो मोबाइल पर रील भी बनाती थी, गांव के ही एक युवक आरकेस्ट्रा में काम करता था जिससे उनकी मोबाइल पर बातचीत होती रहती थी। परिजन को शक है कि कहीं इसी शौक के कारण युवतियों को बहला फुसला कर किसी ने अपहरण तो नहीं कर लिया है। खैर मामला जो भी हो लेकिन जिस घर से दो जवान बेटी अचानक घर से गायब हो जाए और दस दिन तक कोई सुराग नहीं मिल पाए तो परिवार की स्थिति क्या होगी सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। 

फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा किए जा रहे जांच में सुस्ती से परिजन हैरान है और एक लिखित शिकायत एसपी से कर बेटियों के बरामदगी की गुहार लगाई है। मालूम हो कि बड़ी लड़की शादी शुदा है और उसका 14 तारीख को विदाई होने वाला था, इस बीच 11 तारीख को ही दोनो बहनें गायब हो गई है।

खास बात यह भी है कि सूबे के कद्दावर मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव का भी पैतृक घर इसी मुरली गांव में है ऐसे में चर्चा होना लाजमी हो जाता है कि क्या मंत्री के गांव में भी घटित अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्रवाई कुछ खास नहीं रहता है। फिलहाल सबकी निगाहें पुलिस पर टिकी है  की कब तक पुलिस गायब युवतियों को बरामद कर पाती है।

Suggested News