बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अष्टधातु की बेशकीमती दो मूर्ति के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पटना में बेचने की चल रही थी तैयारी

अष्टधातु की बेशकीमती दो मूर्ति के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पटना में बेचने की चल रही थी तैयारी

HAJIPUR : गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया मोर के निकट से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अष्टधातु के दो मूर्ति के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तस्कर दोनों सीतामढ़ी जिले का रहने वाला बताया गया है। यह जानकारी वैशाली एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। 

उन्होंने बताया कि गंगा ब्रिज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक मारुति सुजूकी के साथ दो अष्टधातु की मूर्ति अन्य सामान के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए तस्कर के पास से दो अष्टधातु की मूर्ति चांदी का  सिक्का, मारुति कार एक, मोबाइल तीन, चार एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड एक आधार कार्ड नगद ₹5000 बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए तस्कर सीतामढ़ी जिला निवासी विनय चौधरी के पुत्र विकास चौधरी एवं रामकृपाल ठाकुर के पुत्र कुंदन कुमार ठाकुर उर्फ गुड्डू कुमार बताया गया है।  

एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों तस्कर से यह पता चला है कि दोनों तस्कर सीतामढ़ी से मूर्ति लेकर पटना बेचने जा रहे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर गंगा ब्रिज थाना अंतर्गत से दोनों तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। 

एसपी ने बताया कि बरामद किए गए मूर्ति की जानकारी माननीय न्यायालय को दी जाएगी न्यायालय के आदेश अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार किए गए तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है। बरामद दोनों मूर्ति की कीमत बाजार में डेढ़ करोड़ रुपए बताई गई है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News