बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आकाशीय बिजली गिरने से दो छात्राएं बेहोश, स्कूल में मची अफरा-तफरी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

आकाशीय बिजली गिरने से दो छात्राएं बेहोश, स्कूल में मची अफरा-तफरी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंगेर- जिला में आकाशीय बिजली गिरने से दो छात्रएं बेहोश हो गई. मुंगेर के धरहरा प्रखंड के +2 उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय पचरूखी में शुक्रवार को उस समय छात्र - छात्राओं सहित शिक्षकों के बीच अफरा - तफरी मच गया जब ठनका के झटका से दो छात्राएं बेहोश होकर विद्यालय प्रांगण में गिर गई . 

मुंगेर धरहरा  प्रखण्ड के इटावा पंचायत प्लस टू विद्यालय मैं दो छात्र आकाशीय बिजली के चैपेट में आने से हुई बेहोश इलाज हेतु धरहरा सीएचसी में इलाज कराया गया सोनम कुमारी पिता राकेश मंडल, समीक्षा कुमारी पिता अवधेश पाठक दोनों नवीं की छात्रा हैं भोजन करने के लिए अपने घर जा रहीं थी उसी क्रम में आकाशीय बिजली गिरने से बिजली के झटके के चैपेट में आ दोनों बेहोश होकर गिर पड़ी । 

जिसके बाद शिक्षकों और छात्रों के द्वारा उसे तत्काल बेहतर इलाज के लिए धरहरा सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा दोनों का इलाज किया गया । और अब दोनों की स्थिति स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार दो छात्राएं ठनका के झटका से बेहोश हो गई थी । दोनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां दोनों छात्राओं का समुचित इलाज किया गया । दोनों छात्राएं खतरा से बाहर है ।

रिपोर्ट - मो. इम्तियाज खान


Suggested News