बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीवार के पास खड़े होकर दो महिलाएं कर रही थी बातचीत, पूरी दीवार उनके ऊपर आ गिरी, दोनों की मौत

दीवार के पास खड़े होकर दो महिलाएं कर रही थी बातचीत, पूरी दीवार उनके ऊपर आ गिरी, दोनों की मौत

SITAMADHI : जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना निकल कर सामने आ रही हैं जहां घर का दीवार गिरने से दो महिला के दर्दनाक मौत हो गई है। 

मामला रीगा थाना क्षेत्र के पोसुआ पटनिया बुनियादी टोला वार्ड नं. 9 की बताई जा रही है। जहां अजय राम की 40 वर्षीय पत्नी पूनम देवी और मोहन राम की 30 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी दोनों महिला घर के सटे गली में दीवार के बगल में बैठकर बात कर रही थी जिस दौरान यह घटना घटी मृतिका पूनम के पति ने बताया कि काफी गर्मी होने के कारण लाइन कटा हुआ था और बाहर भी उमस भरी गर्मी थी। 

बात करने के दौरान अचानक दीवार गिर गया जिसमें दोनों महिला दब गई दीवार गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौरे और दोनों महिला को मलवे से बाहर निकाल कर स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

सदर अस्पताल पहुंचते ही पूनम देवी की मौत हो गई। वहीं मुजफ्फरपुर रेफर किए जाने के दौरान रास्ते में मुन्नी देवी की भी मौत हो गए। मामले को लेकर थाना अध्यक्ष राम एक बार प्रसाद में बताया है कि सूचना के उपरांत घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है।

मामले की जांच की जा रही है दोनों सबों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है आवेदन मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News