बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में ठनका गिरने से दो युवकों की हुई मौत, एक गंभीर रूप से हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुंगेर में ठनका गिरने से दो युवकों की हुई मौत, एक गंभीर रूप से हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUNGER : मुंगेर में लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बंगलवा बहियार में अचानक ठनका गिरने से दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज धरहरा के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है. इधर दोनों युवकों की मौत के बाद उनके परिजनों में कोहराम मच गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बंगलवा निवासी प्रमोद कुमार का 26 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार, रंजीत यादव का 19 वर्षीय पुत्र शकीचन कुमार और अजय यादव का 13 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बंगलवा बहियार में मवेशी को चराने गया था. बारिश के शुरू होते ही बंगलवा बहियार में तेज आवाज के साथ ठनका गिरा. जिसकी चपेट में आने से जहां रौशन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं शकीचन कुमार और अंकित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया. जहां असपताल जाने के क्रम में ही शकीचन कुमार की मौत हो गयी. जबकि अंकित कुमार को परिजन इलाज के लिये निजी क्लीनिक लेकर चले गये. 

इधर ठनका की चपेट में आने से एक ही टोला के दो युवकों की मौत हो जाने से गांव में मातम छा गया है. जबकि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया गया कि मृतक रौशन कुमार की शादी दो वर्ष पहले ही हुई थी. जिसे एक वर्ष की बेटी है.

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News