राष्ट्रीय युवा शक्ति ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का किया विरोध, उद्धव ठाकरे का किया पुतला दहन

राष्ट्रीय युवा शक्ति ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का किया विरोध, उद्धव ठाकरे का किया पुतला दहन

NALANDA : रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के गिरफ्तारी के विरोध में आज राष्ट्रीय युवा शक्ति द्वारा बिहार शरीफ के अस्पताल चौक पर महाराष्ट्र के सीएम का पुतला दहन किया गया. इसके साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. इस मौके पर राष्ट्रीय युवा शक्ति के संगठन अध्यक्ष प्रिंस पटेल ने कहा की देश मे इमरजेंसी थोपने व सच्चाई का सामना करने से हमेशा मुँह छुपाने वाली कांग्रेस पुनः लोकतंत्र का गला घोंटने का प्रयास कर रही है. 

कांग्रेस समर्थित महाराष्ट्र सरकार के इस कृत्य से लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया के स्वतंत्र रूप से कार्य करने से रोकने का कुत्सित प्रयास किया गया है. इसके विरोध में पूरा युवा समाज खड़ा है. वहीँ उन्होंने कहा की सत्ता का दुरुपयोग कर महाराष्ट्र सरकार प्रेस की स्वंत्रतता पर यह हमला फासीवादी कदम और अघोषित आपातकाल का संकेत है. 

इस मौके पर उन्होंने कहा की हम सभी लोकतंत्र पर इस हमले के खिलाफ खड़े है. वर्तमान महाराष्ट्र सरकार के पास कानून और संवैधानिक स्वतंत्रता के शासन के लिए कोई सम्मान नही है. इस मौके पर जिलाध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सुमन्त पटेल व प्रिंस सक्सेना ने संयुक्त रूप से कहा कि अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी ने महाराष्ट्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कुचल दिया. उन्होंने कहा की महाराष्ट्र सरकार वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को जल्द से जल्द रिहा करें. उनके साथ समस्त युवा समाज खड़ा है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News