सारी हदों को पार कर रहें है नेता, अब उमा भारती का प्रियंका गांधी को लेकर सामने आया अमर्यादित बयान

सारी हदों को पार कर रहें है नेता, अब उमा भारती का प्रियंका गांधी को लेकर सामने आया अमर्यादित बयान

N4N DESK: लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष में काफी तकरार देखने को मिल रही है. ताजा मामला केंद्रीय मंत्री उमा भारती का है जिनसे प्रियंका गांधी को लेकर एक सवाल किया गया जिसपर उन्होंने अमर्यादित बयान दिया है. 

दरअसल उमा भारती से पूछा गया था कि इस चुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा पर क्या प्रभाव पड़ेगा. इस सवाल के जवाब में उमा भारती का जवाब था- 'कुछ नहीं, जिसका पति चोरी के आरोप में हो, उसको तो लोग किस नजर से..... चोर की पत्नी को किस नजर से देखा जाता है हिंदुस्तान उसी नजर से देखेगा उनको।' उमा भारती ने कहा प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने या राजनीति में आने पर बीजेपी को कोई असर नही पड़ेगा. उमा भारती ने इससे पहले भी कई बार विपक्ष पर हमला बोल चुकी हैं. इस बार लोकसभा चुनाव के चलते प्रियंका गांधी पर सवाल पूछे जाने पर अपने राय को स्पष्ट रखते हुए हमला किया है. 

उमा भारती ने आजम खान को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि चुनाव आयोग ने जिस तरह योगी आदित्यनाथ और आजम खान पर एक ही तरह की कार्रवाई की है, वह सही नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने तो मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए अपनी बात कही थी. लेकिन आजम खान ने महिलाओं पर घटिया शब्द का इस्तेमाल करते हुए देश के महिलाओं की अस्मिता पर चोट पहुंचाई है.




Find Us on Facebook

Trending News