चाचा और भाई ने की सारी हदें पार, किशोरी से बनाना चाहता था संबंध, परेशान होकर उठाया यह कदम

चाचा और भाई ने की सारी हदें पार, किशोरी से बनाना चाहता था संबंध, परेशान होकर उठाया यह कदम

Desk. किशोरी के साथ छेड़छाड़ को दूसरा नहीं, बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले भाई और उसके चाचा ही करता था. रोज-रोज की हरकतों से परेशान किशोरी ने पुलिस थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि किशोरी अपने भाई बहन के साथ रहती है. उनके माता-पिता रोजी-रोटी के लिए घर दूर कहीं और गये हैं. यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है.  

बिलासपुर में पड़ोसी चाचा व भाई मिलकर किशोरी को अकेला पाकर छेड़खानी कर अश्लील हरकत करने लगे। काफी दिनों तक किशोरी उनकी हरकतों को सहती रही। बाद में तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार किशोरी के माता-पिता कमाने खाने के लिए बाहर गए हैं. घर में वह अपने दो छोटे भाई-बहन के साथ रहती है. उसे अकेला पाकर पड़ोस के ही चाचा और उसके पड़ोस में रहने वाला नाबालिग भाई मिलकर उसे परेशान करने लगे थे. जब भी वह घर में अकेली रहती, तब दोनों घर पहुंच जाते. चाचा उससे प्यार करने की बात कहता था. लेकिन, किशोरी उनकी हरकतों को नजरअंदाज करती रही.

धीरे-धीरे कर दोनों की नीयत बिगड़ने लगी. कुछ दिन पहले दोनों ने मिलकर उससे छेड़खानी भी की थी. तब किशोरी ने उन्हें मना किया था. साथ ही उन्हें घर नहीं आने की चेतावनी दी थी. इसके बाद भी दोनों युवक उसके घर पहुंच जाते. आए दिन की उनकी हरकतों से परेशान होकर किशोरी शिकायत लेकर तोरवा थाने पहुंच गई. पुलिस ने उनके खिलाफ घर घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज कर लिया है.


Find Us on Facebook

Trending News