बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठ पूजा का सामान लेकर ननिहाल जा रहे मामा-भांजे को कार ने रौंदा, भांजे की हुई मौत

छठ पूजा का सामान लेकर ननिहाल जा रहे मामा-भांजे को कार ने रौंदा, भांजे की हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र का है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने छठ पूजा का सामान लेकर अपने ननिहाल जा रहे मामा भांजे को रौंद दिया। घटना के बाद आनन फानन में घायल दोनों व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान भांजे की मौत हो गई, वही मामा की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया है। 

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र के जारंग ड़ीह चौक एनएच 57 की है जहा मामा और भांजा छठ पर्व का सामान लेकर ननिहाल जानें के लिए निकले थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने इनके बाईक को रौंद दिया वही घटना में मामा भांजा बुरी तरह घायल हो गए। जिनको इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 जहां इलाज़ के दौरान भांजे की मौत हो गई वही मौत के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई वही सूचना पर पहुंची गयाघाट थाना की पुलिस ने दोनों वाहन को जब्त कर लिया है। साथ ही डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Suggested News