बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा ही अपनी भतीजी को जबरन उठाकर ले गया, शर्मिंदगी के कारण इंटर की छात्रा ने दी जान

चाचा ही अपनी भतीजी को जबरन उठाकर ले गया, शर्मिंदगी के कारण इंटर की छात्रा ने दी जान

BEGUSARAI : सनसनीखेज खबर बिहार के बेगूसराय से सामने आ रही है जहां पढ़ाई के दौरान रास्ते में छेड़खानी से तंग  लोक लाज  से ग्रसित एक इंटर की छात्रा ने खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । घटना के बाद परिजनों में भूचाल जैसी स्थिति बन गई है जबकि मौत की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैला दी  और मोहल्ले में तनावपूर्ण स्थिति बन गया है । 

घटना नगर थाना क्षेत्र के निगम वार्ड संख्या 38 विष्णुपुर बहोर की है। परिजनों ने रोते बिलखते बताया कि लगभग 3 माह से ट्यूशन पढ़ने के दौरान एक लड़का जो रिश्ते में चाचा लगता है उसके द्वारा छेड़खानी किया जा रहा था और पढ़ाई छूटने के भय से वह छेदखानी की बात को घर में बताने से परहेज कर रही थी। उसने बताया कि बीते सोमवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली जिसके बाद आरोपी उसे लेकर भाग गया था। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर  परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो रास्ते में उसका फेंका हुआ बैग मिला था। 

घरवालों ने बताया कि यह दृश्य देखकर  घरवालों के होश उड़ गए। उस ने बताया कि अप्रिय घटना से आशंकित परिवार वालों ने जब  उसकी खोजबीन की तो जिले के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटी बलिया से उसे बरामद किया गया था । उन्होंने बताया कि घटना के 3 दिन बाद ही उस छेड़खानी से तंग एवं लोक लाज की भय में आकर गुरुवार की देर रात गले में फंदा लगाकर उसने खुदकुशी कर ली। 

बताया जाता है कि मृतिका एमआरजेडी कॉलेज इंटर की छात्रा थी और अपने पिता के चार पुत्री में  सबसे बड़ी बताएं जा रहे हैं जबकि आरोपी लड़का रिश्ते में उसका चाचा बताया जा रहा है।घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जबकि परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और मौत से मोहल्ले मेंआक्रोश व्याप्त हो गया है।

Suggested News