बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में दो दर्जन से ज्यादा बंद फ्लैटों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चाचा भतीजा और भांजा गैंग गिरफ्तार

राजधानी में दो दर्जन से ज्यादा बंद फ्लैटों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चाचा भतीजा और भांजा गैंग गिरफ्तार

PATNA : राजधानी पटना में कड़ाके के ठंड के बीच चोरी की वारदातों मैं काफी इजाफा हुआ है पटना में दर्द ना चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती चोरों ने खड़ा कर दी थी। इसके बाद पटना पुलिस ने तमाम चोरी की घटनाओं का गहराई से छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज को कलेक्ट कर सभी घटनाओं का मिलन किया गया जिसमें कुछ समानताएं पाई गई। जिसके बाद पटना में चाचा भतीजा और भागना के गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है इनके पास से चोरी के आभूषण चोरी के पैसों से खरीदी गई स्विफ्ट दजीरे कर स्कूटी को भी बरामद किया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर पीएसपी किस मुरारी प्रसाद ने बताया है कि बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीते 20 जनवरी को हुई रामेश्वर अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में हुई चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के 6 सदस्यों की गिरफ्तारी हुई है जिसमे सरगना अनिल कुमार महतो, भतीजा पंकज कुमार भगिना विमल कुमार सेनानी उर्फ रामू,रिंकू आदर्श उर्फ बिल्ला, मुकेश कुमार और दीपक कुमार  को गिरफ्तार किया है।

जिसके पास से चोरी के दो सोने की अंगूठी,6 मोबाइल,चोरी के पैसों से खरीदे 1 स्विफ्ट डिजायर कार,दो स्कूटी को बरामद करने के साथ इनके पत्नी के नाम पर बैंक अकाउंट को फ्रिज कर संपति की जांच की जा रही है। कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि गिरफ्तार चोर सरगना अनिल कुमार महतो बीते सितंबर माह में जेल से छूटा था और भतीजा और भागना के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को पटना के लगभग आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में अंजाम दिया है।

बहरहाल इस मामले में एक सुल्तानगंज स्थित दरगाह रोड के सोनार दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है पुछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने अपने सारे जुर्म को कबूल किया है फिलहाल इस मामले में गिरोह के कुछ सदस्य फरार है जिसकी तलाश जारी है। 

अय्याशी के लिए करते थे चोरी

मिली जानकारी के अनुसार सभी शातिर चोर अय्याशी में रुपए उड़ाया करते हैं वही जेल से इसका गैंग का नेटवर्क जुड़े होने का पता चला है जिसकी जांच जारी है।गिरफ्तार अपराधियों को आगे की न्यायिक प्रक्रिया में भेजने की तैयारी की जा रही है।

Suggested News