कर्ज का पैसा नहीं लौटाने पर मामा भांजा की जमकर पिटाई, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

कर्ज का पैसा नहीं लौटाने पर मामा भांजा की जमकर पिटाई, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक तरफ जहाँ समाज सुधार अभियान पर निकले है। वहीँ दूसरी तरफ अपराधी राजधानी में ही बैक टू बैक हत्या को अंजाम देते आ रहे है। अपराध का यह ताज़ा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां चंद पैसों की खातिर अपराधियो ने रिश्ते में मामा भांजा की जमकर पिटाई कर दी है। जिसमें एक युवक की हत्या बड़े ही बेरहमी तरीके से कर दी गयी है। 

मामला कुम्हरार के ग्वालटोली इलाके का बताया जा रहा है, जहाँ कर्ज का पैसा न देने पर अपराधियो ने मामा और भांजा को तालिबानी सजा दिया। शरीर पर बैट्री का एसिड और नमक रगड़कर चाकू से तड़पा-तड़पा कर  शरीर पर वार किया गया है ओर भांजे के सामने  ही मामा का हत्या कर दिया गया। फिर उसके बाद भांजा को भी निर्दयता से पीटा गया। 

जब इसकी जानकारी परिजनों को मिला तो पैसा और गाड़ी देकर भांजा का जीवन किसी तरह बचाने में कामयाब रहे। भांजा के शरीर पर चोट का निशान यह बयां करता है कि अपराधी किस तरह से बेलगाम होकर लोगो पर जुल्म ढा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है। इन दोनों मामा भांजा को आलमगंज थाना के बजरंगपुरी से उठा कर ले जाया गया। जिन्हें अगमकुआं थाना क्षेत्र के ग्वालटोली के पास बेरहमी से पिटाई की गई। जिसमे एक की मौत हो गयी।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News