बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुएं में गिरे ढाई साल के भांजे को ऊपर फेंककर मामा ने बचा ली उसकी जान, लेकिन खुद पानी में डूबने से हो गई उसकी मौत, परिवार में मचा कोहराम

कुएं में गिरे ढाई साल के भांजे को ऊपर फेंककर मामा ने बचा ली उसकी जान, लेकिन खुद पानी में डूबने से हो गई उसकी मौत, परिवार में मचा कोहराम

MUNGER :कुएं में डूब रहे भांजे की जान बचाने के चक्कर में मामा की जान चली गई। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौत की खबर सुनने के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। 

 पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के रूपौहुआ गांव की का है। जहां के निवासी किसान हेमंत कुमार की बेटी जिसकी शादी लखीसराय के अभयपुर में हुई, वह अपने दो पुत्रों के साथ मायके में रहती है।  आज सुबह उसका ढाई साल का लड़का आयुष  घर के बाहर अपने बड़े भाई के साथ खेलते खेलते घर के बगल कुएं में गिर डूबने लगा । अपने छोटा भाई को डूबता देखा वह चिल्लाने लगा। जिसकी आवाज सुन उसका मंझला मामा 18 वर्षीय शिव शंकर कुमार वहां पहुंच तो देखा कि उसका छोटा भांजा डूब रहा है । जिसके बाद उसने अपने भांजे को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी।  तब तक अन्य लोग भी कुंआ के पास पहुंच गए थे । 

कुंआ में छलांग लगाने के बाद अपने भांजे आयुष को जोड़ से ऊपर फेंक दिया जिसे ऊपर खड़े लोगों ने कैच कर लिया।  जिससे आयुष की जान तो बच गई।  ऊपर जो लोग थे वह आयुष को देखने में रह गए और  मामा शिव शंकर कुमार जो तैरना नहीं जानता था उसी कुंआ में डूब गया । जब तक लोग उसे बचाने के प्रयास करते तब तक वह डूब चुका था  जिसके बाद स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसके शव को कुएं से बाहर निकाला । वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो रो के बुरा हाल है। तो जिसने भी इस घटना के विषय ने जाना उसके भी आंखों में आसूं आ गए । और मुंह से निकल पड़ा मामा हो तो ऐसा न की कंस के जैसा  ।

Suggested News