पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बस ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को कुचला, पत्नी की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित बस ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को कुचला, पत्नी की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

पटना. पटना के नौबतपुर में रविवार को एक अनियंत्रित बस ने स्कूटी सवार पति पत्नी को कुचल डाला। इस हादसे में पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि पति घायल हो गए। घटना के बाद बस ड्राइवर ने थाना के नजदीक बस को लगाकर खुद फरार हो गया। सूचना मिलते ही नौबतपुर थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नौबतपुर के रानीपुर गांव निवासी रामाश्रय यादव अपनी पत्नी सुशीला देवी (55 वर्ष) के साथ दानापुर खगौल से स्कूटी से अपने गांव लौट रहे थे। इसी क्रम में नौबतपुर थाना क्षेत्र के सन्हौली पेट्रोल पंप के नजदीक तेज रफ्तार से आ रही बस ने स्कूटी सवार पति पत्नी को कुचल डाला। घटना में सुशीला देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि पति घायल हो गए। 


आसपास के लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर गाड़ियों की रफ्तार काफी तेज होती है। बड़ी गाड़ियां काफी तेज रफ्तार से आती है जिस पर गति का कोई नियंत्रण नहीं होता। घटना की सूचना मिलते ही नौबतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एप्स भेज दिया है।

घटना के बाद कुछ समय तक सड़क पर अफरातफरी का माहौल बना रहा. स्थानीय लोगों की भीड़ ने पुलिस ने को वाहनों की रफ्तार को नियंत्रित करने के लिए पहल करने की अपील की. यहां आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ी रहती है. 


Find Us on Facebook

Trending News