बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अनियंत्रित कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के किया हवाले

नालंदा में अनियंत्रित कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के किया हवाले

NALANDA : नालंदा में रविवार को अनियंत्रित कार ने आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारशरीफ राजगीर मुख्य मार्ग के दीपनगर बाजार इलाके का है। घायलों में नवादा जिला के कुंज निवासी शशि भूषण सिंह का पुत्र रोशन सिंह, उसकी पत्नी रिंकू देवी एवं रिंकू देवी के बहन नीतू कुमारी शामिल है। जबकि सिलाव थाना क्षेत्र के मनियावां गांव निवासी विनोद साव की पत्नी माया देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया है। वहीं दो अन्य मामूली रूप से जख्मी हो गए थे।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि एक कार बिहारशरीफ से राजगीर की ओर जा रही थी। इसी बीच अनियंत्रित होकर बाजार इलाके में खड़े लोगों को कुचल दिया। इसके बाद आसपास के लोगों ने कार को घेर लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार अनियंत्रित हो गई, जो सड़क किनारे खड़े एक ठेले से टकरा गई। वहीं कुछ लोग सब्जी बेचने का काम कर रहे थे। जिसके ऊपर से वह चढ़ाते हुए भागने का प्रयास किया। हालांकि कार थोड़ी ही दूर आगे जाकर रुक गई। जिसे लोगों ने घेर लिया और कार सवार एवं एक अन्य व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि वाहन को जब्त करते हुए घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से एक व्यक्ति को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बाकी का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है। गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी जो दीपनगर बाजार इलाके में सड़क किनारे खड़ी ठेले में टकरा गई। उसके पीछे गाड़ी के इंतजार में खड़े आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News