अनियंत्रित कार ने तीर्थयात्रियों को रौंदा, भीषण हादसे में घटनास्थल पर ही 6 की मौत

अनियंत्रित कार ने तीर्थयात्रियों को रौंदा, भीषण हादसे में घटनास्थल पर ही 6 की मौत

DESK. एक तीर्थयात्री दल में शामिल 6 श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार अनियंत्रित कार की टक्कर लगने से मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए. यह भीषण हादसा गुजरात के बनासकांठा स्थित अंबाजी में हुआ. कार की जोरदार टक्कर होने से 6 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल है. मारे गए लोगों में ज्यादातर पंचमहल के रहने वाले हैं. 

सभी लोग शक्तिपीठ अंबाजी माता मंदिर के दर्शन के लिए पैदल जा रहे थे तभी एक कार ने श्रद्धालुओं को कुचल दिया. अस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 6 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. आगामी 5 सितंबर से विश्व प्रसिद्ध धर्मस्थल अंबाजी में छह दिवसीय भादरवी पूनम मेले का आयोजन होने जा रहा है जो कि 10 सितंबर तक चलेगा. यहां भक्त भारी संख्या में पहुंचते है और मेले का मजा लेते है.

घटना के बाद कोहराम मच गया. तीर्थयात्री दल में बाकी बचे सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं घायलों को आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने राहत एवं बचाव कार्य तेजी से शुरू किया. मृतकों एवं घायलों के परिजनों को इसकी जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया. 

गुजरात के मुख्यमंत्री सहित वरीय अधिकारियों ने घटना पर दुख जताते हुए पीड़ितों के प्रति संवेदना प्रकट की है. वहीं घायलों के उचित उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करने की कोशिश की गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News