गया-डोभी मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट छड़ लेकर जा रहा ट्रैक्टर, तीन मजदूरों ने मौके पर ही गंवाई जान

गया-डोभी मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट छड़ लेकर जा रहा ट्रैक्टर, तीन मजदूरों ने मौके पर ही गंवाई जान

GAYA : खबर गया जिले से है, जहां बीते शनिवार को गया-डोभी मार्ग पर पिपरा बजौरा के पास छड़ लेकर गया जा रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में जहां ट्रैक्टर दो हिस्से में बंट गया, वहीं इस घटना में ट्रैक्टर पर बैठे तीन मजदूरों की दबने से मौत हो गई। जबकि दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में घायल खरांटी गांव के विकास कुमार (18 वर्ष) और सुजीत कुमार(18 वर्ष) ने बताया कि‍ पिपरा बजौरा के पास टॉवर कंपनी का स्टॉक है, जहां से छह टन छड़ लेकर गया के लिए निकले थे। गया में बिजली का टॉवर खड़ा किया जा रहा है, जहां उन्हें पहुंचना था। इसी बीच स्टॉक से कुछ दूरी पर ही अचानक ट्रैक्टर पलट गया

घटना की सूचना पर डोभी थाने के एएसआई सौरव कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद ट्रैक्टर और छड़ को जेसीबी के माध्यम से सड़क से हटाया गया। इस दौरान घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली है। जिसमें मगध यूनिवर्सिटी थाना के खरांटी गांव का सन्नी कुमार (18 वर्ष) अर्जुन कुमार( 18 वर्ष) और बोधगया थाना क्षेत्र के बेलाही गांव का अर्जुन यादव (50 वर्ष) दब गये। । वहीं, मृतक के परि‍जनों ने घटनास्थल पर मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।


Find Us on Facebook

Trending News