बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित गन्ना लदा ट्रैक्टर पलटा, दब कर एक महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अनियंत्रित गन्ना लदा ट्रैक्टर पलटा, दब कर एक महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज: जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मिलकिया गांव के पास सोमवार की देर रात गन्ना लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट जाने के कारण पैदल जा रही एक महिला दब गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही स्थानीय लोगों ने इसी सूचना पुलिस को दी जबकि ट्रैक्टर चालक मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.  मृतक की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के शेखपरसा गांव के इम्ब्राहिम मियां की पत्नी आमना बीबी के रूप में की गई है. 

दरअसल घटना के बारे में बताया जाता है की मांझागढ़ थाना क्षेत्र के शेखपरसा गांव के इम्ब्राहिम मियां की पत्नी आमना बीबी किसी कार्य से मिलकिया गांव आई थी. इस दौरान वह सोमवार की रात पैदल ही वापस अपने घर जा रही थी. इसी बीच गन्ना लदा ट्रैक्टर पलट जाने से महिला दब गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक मौके पर गन्ना लदा ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया.

 पुलिस गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है. बता दें कि इससे पहले शनिवार की देर रात सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास एनएच 27 पर गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी. मृतक कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा गांव का निवासी संतोष कुमार था. इस प्रकार 48 घंटे में गन्ना लदे ट्रैक्टर ने दो लोगों की जान ले ली.


Suggested News