बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में रिश्तेदार के घर से लौट रहे बाइक सवारों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, चाचा भतीजी की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

गोपालगंज में रिश्तेदार के घर से लौट रहे बाइक सवारों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, चाचा भतीजी की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक के धक्के से मोटरसाइकिल सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। वही दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल जख्मी लोगो का ईलाज गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। मृतकों में ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के खान बैरिया गांव निवासी  खुबलाल पासी के 35 वर्षीय बेटा राजेश पासी और राजनारायण पासी की 6 वर्षीय बेटी अनुष्का कुमारी शामिल है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की राजेश पासी और उसके भाई राजनारायण पासी अपने बेटी अनुष्का और प्रियंका कुमार के साथ मांझा थाना क्षेत्र के मधुसरेया अपने रिश्तेदार के घर पूजा में शामिल होने के लिए मंगलवार को गए थे। बुधवार को वापस लौटने के दौरान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर मोड़ के पास पहुंच कर टर्न ले रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार धक्का मार दिया। 

धक्का लगते ही बाइक सहित सभी एक ही बाइक पर सवार चार लोग गिर गए। जिसमे दो लोग राजेश पासी और अनुष्का ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। जिससे चाचा भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो लोग राजनारायण और प्रियंका बुरी तरह जख्मी हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्काल मांझा थाना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही मांझा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो जख्मियों को तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनो में कोहराम मच गया है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News