पटना में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचला, पत्नी की मौके पर ही मौत, पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचला, पत्नी की मौके पर ही मौत, पति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना. बिहटा-औरंगाबाद मुख्य मार्ग के राघोपुर गांव के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि पति बुरी तरह घायल हो गए हैं।


मृतका की पहचान बिहटा के कन्हौली निवासी बिहारी कुमार की पत्नी सोनी कुमारी 20 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों में चित्कार मची हुई है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मायके पालिगंज के अंकुरी गांव जा रही थी। इसी दौरान राघोपुर गांव के समीप पीछे आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और पति बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रक को पुलिस जप्त कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News