बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिट्टी लदे अनियंत्रित ट्रक ने दो व्यक्तियों को कुचला, मौके पर दोनों का निकला दम, ड्राइवर गिरफ्तार

गिट्टी लदे अनियंत्रित ट्रक ने दो व्यक्तियों को कुचला, मौके पर दोनों का निकला दम, ड्राइवर गिरफ्तार

JAMUI : गिद्धौर थाना क्षेत्र के गिद्धौर बाजार में अभी अभी एक अनियंत्रित गिट्टी लदे ट्रक ने दो लोगो को कुचल डाला है। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।  घटना आज शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है। एक मृतक की पहचान चंदन रविदास पिता संतोष रविदास के रूप में हुई है बाकी एक की शिनाख्त खबर लिखने तक नही हो पाई है। 

 स्थानीय लोगो ने बताया कि एक गिट्टी लदि ट्रक गिद्धौर थाना की तरफ से बहुत तेज गति से गिद्धौर बाजार की तरफ तेज गति से जा रही थी। इसी दौरान दोनो व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गए और मौके पर ही दोनो की मौत हो गई। बताया जा रहा है इसी ट्रक ने पहले गिद्धौर थाने के समीप एक पेड़ में टक्कर मारी थी फिर बहुत तेजी से वहा से भागने की कोशिश में रास्ते में दोनो युवकों पर ट्रक चढ़ाते हुए निकल गया।

वहीं पुलिस ने हादसे के बाद तत्काल एक्शन लिया और  पीछा करते हुए गिद्धौर थाने की पुलिस ने सरसा मोड़ के समीप ट्रक को पकड़ लिया और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस घटना को लेकर गिद्धौर बाजार के मुख्य सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गई है। 

मौके पर जमुई पुलिस पहुंच चुकी है जाम हटाने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है। वही इस घटना में बाद गिद्धौर बाजार में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

Suggested News