डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के निरीक्षण में अपने ही विभाग के प्र.सचिव ही नहीं दिखे, शुरू हुई तरह-तरह की चर्चा

डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के निरीक्षण में अपने ही विभाग के प्र.सचिव ही नहीं दिखे, शुरू हुई तरह-तरह की चर्चा

PATNA: बारिश के पानी में पटना एक बार फिर से डूबे नहीं इसको लेकर डिप्टी सीएम मीटिंग से लेकर फिल्ड विजिट कर रहे हैं। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बुधवार को जलनिकासी को लेकर जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक की थी। कल की बैठक में तय हुआ था कि आज फिल्ड विजिट कर स्थिति का आकलन करेंगे। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पथ निर्माण विभाग के मंत्री नितिन नवीन के साथ ड्रेनेज पंपिंग प्लांटों का निरीक्षण करने निकले। हालांकि डिप्टी सीएम के निरीक्षण में विभाग के अपर मुख्य सचिव मौजूद नहीं थे। 

डिप्टी सीएम के निरीक्षण में विभाग के प्रधान सचिव ही मौजूद नहीं रहे

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मंत्री नितिन नवीन,विधायक अरूण सिन्हा,पटना मेयर व बुडको के एमडी रमण कुमार के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने पटना के पहाड़ी, सैदपुर और बाकरगंज कुर्जी स्थित स्थित विभिन्न ड्रेनेज पंपिंग प्लांटों का निरीक्षण किया.उन्होंने बुडको के एमडी से स्थिति की जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि बरसात के इस मौसम में कहीं भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न न हो, इसके लिए सरकार सतत प्रयासरत है। 

प्रधान सचिव के नहीं होने पर शुरू हुई चर्चा

नीतीश सरकार में सबसे बड़े दल भाजपा विधायक दल के नेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद दूसरे नंबर का स्थान रखने वाले डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के फिल्ड विजिट में नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव के नहीं होने पर अब तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। राजनीतिक गलियार में आज की तस्वीर को देख कर अब चर्चा शुरू हो गई है कि मंत्री की बात छोड़िए डिप्टी सीएम के निरीक्षण कार्यक्रम में भी उस विभाग के वरीय अधिकारी मौजूद नहीं रहे। इससे समझा जा सकता है कि बिहार की सरकार में बीजेपी कोटे के मंत्रियों की क्या स्थिति है।हालांकि विभाग के सबसे बड़े अधिकारी की जगह बुडको के एमडी मौजूद रहे।   

Find Us on Facebook

Trending News