युवा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव के नेतृत्व में 17 जून को पटना में होगी बैठक, इसकी तैयारियों को लेकर हुई मीटिंग

युवा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव के नेतृत्व में 17 जून को पटना में होगी बैठक, इसकी तैयारियों को लेकर हुई मीटिंग

पटना. युवा राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव के नेतृत्व में आगामी 17 जून को होने वाली बैठक को सफल बनाने के लिए रालोजपा युवा विंग के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। 17 जून को पटना के रविन्द्र भवन सभागार में रालोजपा एवं दलित सेना के संयुक्त तत्वाधान में बैठक का आयोजन होगा। इनके अलावे बैठक में सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, सभी जिलाअध्यक्ष, प्रखण्ड अध्यक्ष एवं पंचायत अध्यक्ष भी भाग लेगें।

युवा रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 17 को युवा रालोजपा के सभी जिला के पदाधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। इस बैठक का मुख्य उदेश्य पूरे बिहार में सदस्यता अभियान चलाना एवं संगठन को गांव गांव तक पहुंचाना एवं धारदार बनाना उद्येश्य है। आगे उपेंद्र यादव ने कहा कि बैठक का उदघाटन राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस करेगें। वहीं मुख्य अतिथि के तौर पर रालोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद प्रिंस राज रहेंगे। इनके अलावे पार्टी के सभी सांसद, विधान पार्षद, पूर्व विधान पार्षद, पूर्व विधायक भी भाग लेंगे। 

उपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के सिंद्धात, विचारधारा एवं दिवंगत नेता रामविलास पासवान के विचारों को गांव गांव तक युवाओं के बीच पहुंचाने का काम युवा रालोजपा करेगी। इस बैठक में रालोजपा के प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी, युवा रालोजपा के वरीय उपाध्यक्ष मनीष पासवान, महासचिव अमरेश पाठक, गजेन्द्र यादव, रौशन सहनी, रंजीत कुशवाहा, कौशल रजक, कक्कू, सद्याम हुसैन, सौलत राही, जय प्रकाश सहित सभी ने अपने अपने विचार रखे। इस आशय की जानकारी प्रदेश प्रवक्ता चन्दन कुमार ने दी।

Find Us on Facebook

Trending News