बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब मामले में जेल में बंद विचाराधीन कैदी की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,लगा पुलिस प्रशासन पर पिटाई का आरोप

शराब मामले में जेल में बंद विचाराधीन कैदी की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत,लगा पुलिस प्रशासन पर पिटाई का आरोप

SITAMADHI : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है। जहां शराब मामले में जेल में बंद विचाराधीन कैदी की संदेहास्पद स्थिति में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने घटना का कारण पुलिस की पिटाई बताया है तो वहीं मृतक के शरीर पर भी पिटाई के कई निशान है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन विचाराधीन कैदी की तबीयत बिगड़ने की बात कह रही है। 

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भैरव कोठी निवासी मोहम्मद इसराइल के पुत्र मोहम्मद निजाम के रूप में की गई है। जिसे शराब मामले में उत्पाद विभाग की टीम द्वारा बीते 24 जनवरी को भैरव कोठी गांव से ही गिरफ्तार किया गया था। मृतक की पत्नी मुन्नी खातून ने बताया कि पकड़े जाने के दौरान भी पुलिस द्वारा बेरहमी से उसकी पिटाई की गई थी। जिसके बाद उसे पुलिस अपने साथ ले गई। वही जब उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसके शरीर पर पिटाई के कई निशान थे वही उसके मुंह से भी खून निकल रहा था।

 मौत की सूचना के बाद सीतामढ़ी डीएम के निर्देश पर सदर एसडीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड टीम का गठन कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस पूरे मामले में सीतामढ़ी एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि बीते 28 जनवरी को जेल में बंद विचाराधीन कैदी निजाम की तबीयत खराब हो गई थी जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई ।

एसपी ने बताया कि मृतक के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं है। जिससे प्रतीत होता है कि उसकी मृत्यु बीमारी के कारण से हुई होगी। हालांकि इस पूरे मामले की पुष्टि करने को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Suggested News