बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के पालीगंज में 9 मार्च को आयेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, तैयारियों को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने की बैठक

पटना के पालीगंज में 9 मार्च को आयेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, तैयारियों को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने की बैठक

PATNA : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की आगामी 9 मार्च को पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय बाजार स्थित क़ृषि फॉर्म के मैदान में रैली होगी. जिससे माहौल भाजपा मय होने की पूरी सम्भावनाए होगी.जिसके तैयारी के लिए भाजपा कमर कस चुकी हैं. अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने अपने सभी कमिटीयो को निर्देशित करते हुए जी जान लगा देने के लिए कहा हैं. 

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस रैली में एक लाख लोगो को जुटाने के लिए भाजपा तैयारी कर रही हैं. अमित शाह के सामने भाजपा को शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए जी तोड़ कोशिश करेगी. क्योंकि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ आरा, जहानाबाद, औरंगाबाद, गाया और कराकाट संसदीय क्षेत्र जुड़ते हैं, इसलिए इस क्षेत्र को लोगो में भी माहौल बनेगी. वहीं अमित शाह की आने से भाजपा उम्मीद लगाए बैठी हैं की आसपास के कई संसदीय क्षेत्रों में भी इसका व्यापक असर और प्रभाव पड़ेगा. इस रैली के लिए भाजपा ने इसके लिए अपनी सारी ताकत झोकनी शुरू कर दिया है. सभी मंडल कमिटीयो हो या ग्राम कमिटिया सभी को इसके लिए रोड मैप तैयारी करने के लिए दिशा निर्देश दिया गया हैं.

आज इसके तैयारी के लिए भाजपा के सभी मंडल अध्यक्षों ने बैठक करते हुए सभी मंडल पदाधिकारियों को रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से जुट जानेको कहा हैं. तैयारी के लिए सभी आवश्यक मुद्दों पर चर्चा किया गया. पालीगंज अनुमंडल के सभी मंडल अध्यक्षों ने अलग अलग अपने सम्बन्धित क्षेत्रों बैठक किया.पालीगंज पूर्वी मंडल के चढ़ोस पैक्स गोदाम पर बैठक किया गया, वहीं पालीगंज नगर मंडल अध्यक्ष ने आर्य समाज मंदिर सभागार में किया. जबकि पश्चमी मंडल ने पालीगंज के सहजानंद सरस्वती सभागार में किया. साथ ही दुल्हिन बजार और बिक्रम प्रखंड के सभी मंडल अध्यक्षों ने भी मंडल पदाधिकारियों और सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए अमित शाह की इस रैली को सफल बनाने के लिए कई जरुरी दिशा निर्देश दिया.अमित शाह की रैली के लिए चयनित जगह पालीगंज क़ृषि फॉर्म की मैदान पर भी तैयारी शुरू हो गई. मैदान को साफ सफाई के साथ गड्ढों को भर कर उसे बराबर करने की काम शुरू हो गए हैं. साथ ही पटना भाजपा मुख्यालय से पदाधिकारियों की टीम भी चल रहे तैयारियों का जायजा लेने पहुंचनी शुरू हो गया हैं.

वहीं पूर्वी मंडल की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष नारायण कुमार ने किया. इस कार्यक्रम के प्रभारी एवं किसान मोर्चा प्रदेश उपाअध्यक्ष डा अशोक वर्मा मुख्य अतिथि थे. जिसमें लाभार्थी कार्यशाला किया गया. अगामी 9 मार्च  को  अमित शाह का पालीगंज कृर्षि फार्म में रैली कि तैयारी हेतु बैठक आयोजित की गई.जिसमें सांसद प्रतिनिधि सूर्यदेव सिंह, मंडल महामंत्री राजकुमार वर्मा, रविकान्त शर्मा, मुन्ना शर्मा , संजय शर्मा, चितरंजन पासवान, रामसेवन शर्मा, जयराम प्रसाद, विकास शास्त्री, लवकुश कुमार, सुनील शर्मा, अनिल पाण्डे, निरज कुमार, पैक्स अध्यक्ष उमेश सिंह , हुकुम सिंह, सुरेश सिंह, धनजय कुमार समेत सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

पटना से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News