बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, कहा पीएम मोदी ने हर वर्ग के लोगों के लिए किया काम

पूर्णिया में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, कहा पीएम मोदी ने हर वर्ग के लोगों के लिए किया काम

PURNEA : विकसित भारत संकल्प यात्रा आज पूर्णिया के धमदाहा प्रखंड के दमेली पंचायत में संपन्न हुआ। इस मौके पर भारत सरकार के रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट मुख्य अतिथि थे। मौके पर विभिन्न विभागों के स्टॉल लगे थे और कई विभागों द्वारा मंत्री के हाथो लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ दिलाया गया।

इस दौरान उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, आयुष्मान भारत कार्ड, सॉइल हेल्थ कार्ड जैसे कई लाभार्थियों को मंत्री के हाथों लाभ दिया गया। इस अवसर पर कई लाभार्थियों ने सरकार की योजना प्राप्त कर लोगों के सामने अपने विचार रखे। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सर्वे में लगातार विश्व के  प्रथम स्थान पर आने वाले नेताओं में शामिल है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है और उनकी योजना सभी वर्गों के लिए समान रूप से है। लोगों को मुफ्त में दवा, राशन मिल रहा है।

उन्होंने कहा की नई शिक्षा नीति आने से किसी भी भाषा में छात्र उच्च शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। वहीं उन्होंने बताया कि अंग्रेजों के बनाए हुए कानून को खत्म कर दिया गया है। अब भारत का कानून भारत की जनता पर लागू होगा।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News