बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बागेश्वरधाम सरकार का विरोध करनेवालों पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा रोकनेवाले के झड़ जायेंगे 32 दांत...

बागेश्वरधाम सरकार का विरोध करनेवालों पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा रोकनेवाले के झड़ जायेंगे 32 दांत...

BHAGALPUR : बागेश्वरधाम सरकार के रूप में चर्चित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन से पूर्व सियासत तेज है। वार / प्रतिकार का दौर शुरू हो गया है। लालू यादव के बड़े लाल और नीतीश सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने जहां विरोध का बिगुल फूंक दिया तो दूसरी ओर विपक्षी बीजेपी ने राजद नेता पर पलटवार कर दिया है। 


पंडित धीरेंद्र शास्त्री 13 मई से 17 मई के बीच पटना से सटे नौबतपुर में हनुमत कथा वाचन करेंगे। यह कार्यक्रम गांधी मैदान पटना में आयोजित किया जाना था। लेकिन, प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से इंकार कर दिया है।

वहीं अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भागलपुर पहुँचे केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि बाल्यकाल से जिसने देश की दिशा और दशा को बदलने का संकल्प लिया। 

उन्होंने कहा की ऐसे संकल्पित व्यक्ति के सामने कोई क्या टिक पायेगा। वह आंधी की तरह उड़ जाएगा। जो कहते हैं उन्हें आने नहीं देने। उसका 32 दांत झड़ जाएगा। उन्होंने कहा की शिक्षा मंत्री मूर्ख है इसको शिक्षा से लेना देना नहीं है। धीरेंद्र शास्त्री का सफल कार्यक्रम होगा। मैं स्वयं वहाँ रहूंगा देखते हैं किसकी मजाल है जो उन्हें रोक देगा। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News