बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने जताई संवेदना, मंत्री संतोष सिंह बोले-अपराधियों पर हो कड़ी से कड़ी कार्रवाई

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने जताई संवेदना, मंत्री संतोष सिंह बोले-अपराधियों पर हो कड़ी से कड़ी कार्रवाई

GAYA : केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की सोमवार की रात हुई हत्या मामले में कहा कि घटना निंदनीय है। ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। इस घटना की गम्भीरता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिनकी हत्या हुई है। उनके प्रति हमारी संवेदना है। इस घटना की जांच हर एक बिंदु को केंद्र में रख कर होनी चाहिए। यह एक बड़ी घटना है। ऐसा किसने किया और क्यों किया। यह भी सामने आना चाहिए। ये बातें केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा। 

इस मौके पर जब उनसे यह पूछा गया कि राजद कह रहा है कि बिहार में जंगल राज आ गया है। इस पर उन्होंने कहा कि जो जंगल राज के प्रतिपादक हैं। वही ऐसी बातें कह सकते हैं। इसलिए उन्हें याद आता है कि जंगलराज आ गया है। गौरतलब है कि दरभंगा के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरत गांव में मुकेश सहनी के पिता अपने घर में अकेले ही रहते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी हैं। सभी मुंबई में रहते हैं। 

मुकेश सहनी ने घटना की रात मुंबई में थे। घटना की सूचना पर वह मुंबई से अपने गांव के लिए निकले हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या किसी धारदार हथियार से की है। पुलिस का कहना है कि मौका ए वारदात को देखने प्रतीत होता है कि हत्या चोरी का विरोध किए जाने के दौरान की गई है। फिलहाल इस मामले में एसआईटी गठित कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीँ बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने आगे राजद नेता भाई वीरेंद्र के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाई वीरेंद्र को हत्या पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्हें लगता है कि एनडीए की सरकार में गुंडो को मंत्री बनाया जाता है तो भाई वीरेंद्र से ज्यादा अपराधियो को कोई नहीं जानता। वह भी जानते हैं कि जब राजद की सरकार थी तो कितने हरिश्चंद्र उस सरकार में मंत्री बने थे। अब भाई वीरेंद्र को ही मुख्यमंत्री बना देना चाहिए।



 

Suggested News