बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चंपई सोरेन के भाजपा में जाने पर बोले केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी, कहा अपमानित होने पर चुना विकल्प

चंपई सोरेन के भाजपा में जाने पर बोले केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी, कहा अपमानित होने पर चुना विकल्प

GAYA : चंपई सोरेन ने भाजपा में शामिल होने के संकेत दे दिए हैं। इस सवाल पर बिहार के गया में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि उनको अपमानित किया गया था। जिसके कारण वह अलग हो गए हैं। उन्होंने कहा की चंपई सोरेन झारखंड के मुख्यमंत्री थे तो अच्छा काम कर रहे थे। लेकिन हेमंत सोरेन जेल से बाहर निकलने के बाद ही उनके सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। उनको अपमानित करने का काम किया गया है। उनके साथ अपमानजनक बातें हुई। इसलिए उन्होंने यह विकल्प चुना है।

वही केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस की सरकार बनी तो वह लोग राज्य पाकिस्तान से मिला देंगे।  उन्होंने कांग्रेस पर  कहते हुए कहा कि यह लोग सत्ता के लिए आतंकी हिजबुल से भी हाथ मिला सकते हैं।

बता दे कि उक्त बयान से पहले केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर भी कहा था कि कश्मीर में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और हिजबुल के साथ भी गठबंधन कर सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर में फिर 370 लागू करना चाहता है। यह सभी लोग एससी-एसटी के विरोधी है। अब्दुल्ला से हाथ मिलाने का मतलब साफ है कि कांग्रेस इस एजेंडे पर काम कर रही है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks