सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने निरीक्षण किया, कहा - जनवरी से मरीजों को मिलने लगेगा लाभ

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने निरीक्षण किया, कहा - जनवरी से मरीजों को मिलने लगेगा लाभ

BHAGALPUR :- भागलपुर के बरारी में निर्माणाधीन सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने निरीक्षण किया। अश्विनी चौबे ने अपने स्वास्थ्य मंत्री के कार्यकाल में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की नींव रखी थी। उन्होंने बारीकी से सभी वार्ड व कमरों का निरीक्षण कर स्वास्थ विभाग के अधिकारियों और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ बैठक की व अस्पताल के निर्माण को जल्द से जल्द पूरा करने को लेकर कई दिशा निर्देश दिए। 

मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि अक्टूबर तक काम पूरे होने की संभावना थी लेकिन अब दिसंबर तक सारे काम पूरे हो जाएंगे ,कुछ सामान विदेशों से भी मंगवाए जा रहे हैं जिसको लेकर थोड़ा वक्त लग रहा है। जनवरी 2022 से ओपीडी सेवा की शुरुआत हो जाएगी। तेजी से काम हो रहे हैं।  दिसंबर में केंद्र सरकार हैंडओवर करेगी और बिहार सरकार को इसे चलाना है। 

अस्पताल में रिक्तियों की भी ली जानकारी

अश्विनी चौबे ने बताया कि निर्माण को लेकर सभी विभागों की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें सभी को रिमांइडर दे दिया गया है। साथ ही, अस्पताल में होनेवाली नियुक्ति को लेकर भी पूरी जानकारी ली गई। अश्विनी चौबे ने बताया कि जल्द ही यहां पर नियुक्ति की प्रक्रिया का काम शुरू करने का निर्देश दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News